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तीरंदाजी में नशरा फातिमा का यूपी टीम में चयन

 

— दारुल अरकम पब्लिक स्कूल में बेहतर प्रदर्शन पर खिलाड़ियों का सम्मान

रायबरेली : दारुल अरक़म पब्लिक स्कूल में 67वीं प्रदेशीय विद्यालयीय तीरंदाजी प्रतियोगिता से रायबरेली (लखनऊ मंडल) की टीम के वापस आने पर खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया। नोडल कोच शोऐब हसन ख़ान ने बताया कि शानदार प्रदर्शन के कारण रिकर्व राउंड अण्डर 14 बालिका वर्ग में नशरा फातिमा का चयन राष्ट्रीय स्तर पर हुआ है। उन्हें दिसम्बर माह में ही राष्ट्रीय खेलों में प्रतिभाग करने के लिए गुजरात के नाडियाड में उत्तर प्रदेश की तीरंदाज़ी टीम के सदस्य के रूप चयनित किया गया है।
दारुल अरक़म पब्लिक स्कूल के प्रबंधक मोहम्मद सुहैल हसनी ने कहा बच्चों ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन कर विद्यालय और ज़िले का नाम प्रदेश स्तर पर रौशन किया है। निश्चित ही ये बच्चे ज़िले का नाम राष्ट्रीय स्तर पर भी रौशन करेंगे। दूसरे बच्चों को भी इन बच्चों से प्रेरणा लेकर आगे बढ़ने की कोशिश करनी चाहिए। प्रशिक्षक मोहम्मद अतहर, नावेद ख़ान और समर बानो ने बताया कि बच्चों के प्रदर्शन से हम सभी बहुत ख़ुश हैं। इन बच्चों ने बहुत परिश्रम किया है, जिसका उन्हें अच्छा फल मिला है। कोच मोहम्मद इरफान खान एवं मोहम्मद नसीम ने बताया कि इसके अतिरिक्त अन्य प्रतिभागियों ने भी उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। इण्डियन राउंड अण्डर 19 वर्ग में मोहम्मद हसन (सेंट पीटर्स स्कूल) एवं मोहम्मद राफे (नेशनल इंटर कॉलेज) ने क्रमशः सातवां और दसवां स्थान प्राप्त किया। रिकर्व राउंड अण्डर 17 वर्ग में अबुल फ़ैज़ (न्यू स्टैण्डर्ड पब्लिक स्कूल) ने 12वां, इण्डियन राउंड बालिका अण्डर 17 वर्ग में बरीरा मसूद (राजकीय बालिका इंटर कॉलेज) ने दसवां, बालक वर्ग में मोहम्मद हुसैन (सेंट पीटर्स स्कूल) व मोहम्मद सानी (दारुल अरक़म पब्लिक स्कूल) ने आठवां व 12वां स्थान प्राप्त किया।कोच शेख खुर्शीद जहां ने बताया कि इण्डियन राउंड अण्डर 14 बालक वर्ग में हम्द शमशाद अंसारी (दारुल अरक़म पब्लिक स्कूल) और मोहम्मद अब्बास (दारुल अरक़म पब्लिक स्कूल) ने दसवां व बारहवां स्थान प्राप्त किया। रिकर्व राउंड अण्डर 14 बालिका वर्ग में उमामह (दारुल अरक़म पब्लिक स्कूल) ने छठा स्थान प्राप्त किया। सभी प्रतिभागियों को उनके प्रमाण पत्र वितरित किए गए। माध्यमिक क्रीड़ा सचिव अजय सिंह चन्देल एवं तीरंदाज़ी संघ अध्यक्ष मुन्नालाल साहू ने सभी बच्चों का उत्साहवर्धन किया।